Sona Dey Viral Video जीवन की असली सच्चाई

Sona Dey Viral Video
Sona Dey Viral Video

Sona Dey Viral Video :नमस्कार दोस्तों आज के हम इस आर्टिकल में सोना देख वायरल वीडियो के बारे में बताने वाले हैं इसलिए आपसे रिक्वेस्ट है कि कृपया कर आप पूरी आर्टिकल को जरूर पढ़ें आधी अधूरी जानकारी बहुत ही खराब होती है। सोने दे अक्सर अपने डांस वीडियो और मुकुल के साथ कपल वीडियो के लिए जानी जाती है। लेकिन कुछ दिन पहले सोना अपने वायरल वीडियो को लेकर के बहुत ही ज्यादा सोशल मीडिया पर चर्चा की विषय बनी हुई है। सोना देखो उनके कपल गोल वीडियो उनकी क्यूटनेस तथा उनके हॉट डांस लोगों के द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

Sona Dey Viral Video

सोने के साथ डांस करने वाले मुकुल भी एक बहुत ही अच्छे डांसर है। इसलिए दोनों साथ में वीडियो बनाते समय डांस करते हैं और उन्हें लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं इसलिए वे दोनों ही काफी पसंद और फेमस है। लेकिन फिलहाल कुछ दिन पहले जब सोने दे का वायरल वीडियो की खबरें सामने आई तो उन्हें कुछ नेगेटिविटी का भी सामना करना पड़ा था तो आज हम इस आर्टिकल में उसे सोना देव वायरल वीडियो की पूरी जानकारी प्रदान करने जा रहे है। और सुना दे के एक बहुत ही पॉपुलर डांसर बनने की पूरी कहानी जानने वाले हैं इसके साथ ही दोनों के लव स्टोरी भी आपको इस पोस्ट में जरूर पढ़ने को मिलेगी।

Biography Of Sona Dey(Sona Dey Viral Video)

सोना देय का जन्म 20 अक्टूबर 1999 को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के एक बंगाल फैमिली में हुआ था सोना अपनी प्रारंभिक शिक्षा बिलासपुर से ही पूरा किया इसके साथ ही उन्हें उसे समय डांस करने का भी बहुत ही ज्यादा शौक था इसलिए आगे चलकर के एक मशहूर डांसर बने।

Family Of Sona Dey

अगर बात किया जाए सोना देकर फैमिली के बारे में तो उनकी फैमिली में उनके पैरेंट्स के अलावा उनका एक छोटा भाई है। सोने की मां और पापा बचपन से ही सोना को अच्छे डांसर बनने के लिए सपोर्ट करते रहें और उन्हें अपने मर्जी से जीने के लिए आजाद दिया था हालांकि वह एक बचपन से ही डांसर थी।

इसलिए उन्होंने डांसिंग के लिए बहुत ही कम उम्र से ही ऑडिशन देना स्टार्ट कर दिया था उन्होंने साउथ में बहुत सारी एडिशन दिए और फिर उनकी मुलाकात मुकुल से हुआ जो साल 2018 से वीडियो बनाना स्टार्ट किया और दोनों ही टिकटोक पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो गए उसके बाद इन लोगों ने 2020 में टिकटोक बंद होने के बाद से इंस्टाग्राम और यूट्यूब के जरिए अपने वीडियो बनाना जारी रखे।Sona Dey Viral Video

Sona Dey And Mukul Gain

दोस्तों अगर बात किया जाए तो मुकुल ज्ञान की तो उनकी उम्र अभी तत्काल में 24 साल है। मुकुल जिन का जन्म छत्तीसगढ़ के रायपुर की एक डाउन मवाना में हुआ था बचपन में मुकुल डांसर नितेश और जितेश दो भाई हैं जो दोनों डांस किया करते थे। मुकुल गेम 10 साल की उम्र में ही डांसर के क्षेत्र में अपना कैरियर चुन लिया था और वह एक बहुत ही बड़े डांसर बनना चाहते थे इसलिए मुकुल ने फिर डांस की ट्रेनिंग लेने लगे।

Sona Dey Overview

Real NameSona Dey
Nickname Sona
Date of Birth 20 October 2000
Birth Place Kolkata, India
Hometown Bilaspur, Chandigarh , India
Nationality Indian
Education Qualification Graduate
Schools Bilaspur
ReligionHinduism
ProfesionModel, Dancer, Social Media Influencer
Sona Dey Viral Video

Sona Dey Physical Stats

Age23 Years
Height5.5 Feet
Weight55 Kg
Eye Colour Dark Brown
Hair Colour Black
Skin Colour Fair
TattooYes
Figure Slim(30-26-30)
Sona Dey Viral Video

Sona Dey Favourite And Beloved Things

ColorPink, Black and white
FoodPizza, Icecream and Chocolate
ActorShahid Kapoor and Sharukh khan
ActressAlia Bhatt and Priyanka y
SingerNeha Kakkar and Arijit Singh
Holiday Destinations Place Goa, Manali and Malesia Dubai
HobbiesDancing, Traveling and Gymming
Sona Dey Viral Video

Sona Dey Car Collection, Salary, Networth and Income Source

Bike and Car Collection Honda Accord,Thar, Swift Car
Salary3 Lakhs to 5 Lakhs
Networth2.5 Crore
Income Source Modeling, And Paid Advertisement and YouTube
Sona Dey Viral Video

Related Post

Leave a Reply