Shilpi Raj Mms video

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj Mms video) आज भारत में बहुत ही ज्यादा चर्चा की विषय बनी हुई है। इसके पीछे और भी खराब बातें होने वाली है। शिल्पी राज जिस लड़के के साथ मिलकर गाना गाती थी इस लड़के के साथ वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है। आपको बता दे की उसे लड़के का नाम विजय चौहान बताया जा रहा है। शिल्पी राज और विजय चौहान कुछ दिनों से रिलेशनशिप में थे। इससे पहले की सिंगर इस मामले में कुछ और बता पाए। उनकी वायरल वीडियो पूरी तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी थी। शिल्पी (Shilpi Raj Mms video) ने लोगों से इस वीडियो को वायरल ना करने की अपने तरफ से आग्रह किया

Shilpi Raj Mms video

एक तरह से माना यह जाता है कि शिल्पी खुद चाहती थी कि वायरल वीडियो इंटरनेट पर जंगल की आज की तरह तुरंत फैल जाए। लेकिन कुछ दिनों के बाद शिल्पी राज एक साक्षात्कार में इस पर बोलती हुई नजर आई कि यह वायरल वीडियो उसका नहीं है। लेकिन इस बात पर लोग मानने वाले नहीं थे। वीडियो वायरल हुए लगभग एक महीना से ज्यादा हो चुका है। लेकिन लोग अभी भी Shilpi Raj Mms video सर्च कर रहे हैं। और इसी बीच शिल्पी राज का एक और नया वीडियो(Shilpi Raj Mms video) फिर से धमाल मचा रहा है।

एक चीज आप लोगों को मालूम होगा कि शिल्पी राज भोजपुरी सिनेमा में अभी-अभी कम रखी है। लेकिन शिल्पी राज को पूरी तरह से बदनाम करने के लिए यह साजिश रची गई है। सिंगर शिल्पी राज ने वीडियो वायरल होने से सभी लोगों से वीडियो डिलीट करने की अपील की थी। सोशल मीडिया पर लाइव आकर लोगों से अपील की सिंगर ने कहा कि मेरे घर में शादी है आप लोग ऐसी अफवाह है कृपया कर नहीं फैलाए।

Shilpi Raj Mms video

अभी-अभी सोशल मीडिया (Shilpi Raj Mms video) पर एक बहुत ही लोकप्रिय भोजपुरी कलाकार (Shilpi Raj Mms video )जो गाना गाती है। उसका वीडियो पूरा वायरल हो रहा है इसके पीछे क्या राज है? इसके पीछे की क्या कहानी है इस पोस्ट में पूरी विस्तार से बताने वाला हूं।

Shilpi Raj Mms video

बिहार के सबसे लोकप्रिय भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का तथाकथित वीडियो वायरल हुआ तब से वह लगातार इंटरनेट की दुनिया में खोजे जा रही हैं। जिसे देखो उसकी जुबान पर केवल अश्लील वायरल वीडियो की ही बात हो रही है। हालांकि वीडियो वायरल होने के कुछ दिनों तक शिल्पी की तरफ से कोई भी आपत्तिजनक बयान सामने देखने को नहीं मिला।

शिल्पी राज कौन हैं?

शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री की एक गायिका है जो हाल ही में बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। इनके गाने लोगों को बहुत ही अच्छी लग रही है। उनके सभी वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहे हैं। आपको पता होगा कि भोजपुरी इंडस्ट्री के हीरो खेसारी लाल यादव के साथ बड़े-बड़े गानों पर भी काम किए हैं। और शिल्पी राज बड़े-बड़े अभिनेता के संग भी काम किया है। शिल्पी राज और खेसारी के साथ कई गाने जैसे की जड़ लागता, झडद, बबुआ के खुश कर द, बस कर पगली यह सभी ऐसे गाने हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल के साथ-साथ चर्चा में बनी हुई है।

लेकिन कुछ लोग इस बात ना मान करके उसे यूट्यूब पर भी अपलोड कर दिए। शिल्पी राज का कहना है कि यह वायरल वीडियो मेरा नहीं है। शिल्पी राज एक महीने बाद सोशल मीडिया पर लाइव आकर कहा कि लोग मेरे बिहेवियर के बारे में पूरी तरह से जानते हैं। इसमें मेरा क्या गलती है मैं तो एक छोटा परिवार से हूं मुझे बदनाम करने के लिए भी यह साजिश रची गई है। और भोजपुरी में मैं कुछ लोगों को अच्छी नहीं लगती हूं। इसलिए किसी और का वीडियो वायरल करके AI से वीडियो एडिटिंग करके मेरा नाम दिया जा रहा है।

Leave a Reply