Lawrence Bishnoi’s sibling claims accountability for shooting incident near Salman Khan’s residence.Ye sirf trailer tha’रविवार, 14 अप्रैल

By aipaisa.com Apr14,2024

Lawrence Bishnoi’s sibling claims accountability for shooting incident near Salman Khan’s residence:एक डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर, अनमोल, जिसकी भारतीय अधिकारियों द्वारा तलाश की जा रही थी और जिस पर संयुक्त राज्य अमेरिका में पकड़ से बचने का संदेह था, ने एक पोस्ट में इस घटना को “टीज़र” करार दिया और अभिनेता को एक चेतावनी संदेश दिया।

Lawrence Bishnoi's sibling claims accountability for shooting incident near Salman Khan's residence

Credit ; moneycontrol

अपराधी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हाल ही में हुई गोलीबारी की बात स्वीकार की है। एक ऑनलाइन पोस्ट में, भारत में वांछित और अमेरिका में छिपे होने की आशंका वाले अनमोल ने इस घटना को “पूर्वावलोकन” बताया और अभिनेता को धमकी दी।

“हम शांति की वकालत करते हैं। हालाँकि, अगर अत्याचार के खिलाफ युद्ध ही एकमात्र सहारा है, तो हम इसे स्वीकार करेंगे। सलमान खान, हमने आपको केवल अपनी शक्ति की एक झलक दिखाई है ताकि आप इसकी विशालता को समझें और इसे भड़काने से बचें। विचार करें। यह अंतिम चेतावनी है। इसके बाद की घटनाएं केवल आपके आवास के बाहर गोलीबारी तक ही सीमित नहीं रहेंगी। इसके अलावा, हमारे पास दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील के नाम पर कुत्ते हैं, जिन्हें आप देवताओं के रूप में बहुत सम्मान देते हैं। अब, वाचालता मेरी विशेषता नहीं है। “पोस्ट में कहा गया है।

Lawrence Bishnoi’s sibling claims accountability for shooting incident near Salman Khan‘s residence

रविवार, 14 अप्रैल को मुंबई में सलमान खान के आवास के बाहर सुबह-सुबह हुई गोलीबारी की घटना से पूरा बॉलीवुड समुदाय सदमे में है।

Trained security personnel have provided him with weapons for protection.

credit : businesstoday.in

रविवार की तड़के, मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने मुंबई के बांद्रा इलाके में सलमान खान के घर के बाहर चार गोलियां चलाईं। शुक्र है कि गैलेक्सी अपार्टमेंट के निकट सुबह 4:51 बजे हुई इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

घटना के बाद बॉलीवुड अभिनेता के आवास के बाहर सुरक्षा उपाय बढ़ा दिए गए हैं। अपराध शाखा, स्थानीय कानून प्रवर्तन और फोरेंसिक इकाइयों की टीमों ने सबूत इकट्ठा करने के लिए घटनास्थल का दौरा किया और खान के आवास के आसपास से गोलियों के खोल बरामद किए।

वर्तमान में जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और वांछित अपराधी गोल्डी बरार दोनों ने पहले सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। बिश्नोई का सिंडिकेट पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूस वाला की हत्या में भी शामिल था।

अनमोल बिश्नोई उर्फ ​​भानू, सिद्धू मूस वाला की हत्या में वांछित भगोड़ा है। नकली पासपोर्ट का उपयोग करके, वह भारत से फरार हो गया और पिछले वर्ष मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा उसे दोषी ठहराया गया था। बिश्नोई लगातार अपना ठिकाना बदलकर कानून प्रवर्तन से बचने में कामयाब रहा है। 2023 में कथित तौर पर उसे केन्या में देखा गया था।

पिछले साल मार्च में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से कथित मौत की धमकियों के बाद, सलमान खान को कड़ी सुरक्षा सावधानियों के अधीन कर दिया गया है। सुरक्षा के लिए प्रशिक्षित सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें आग्नेयास्त्रों से सुसज्जित किया है। इसके अलावा, खान ने एक निजी हथियार लाइसेंस हासिल कर लिया है, जिससे उन्हें अपनी सुरक्षा के लिए एक निजी बंदूक ले जाने का अधिकार मिल गया है।

जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई पंजाबी गायक से नेता बने सिद्धू मूसेवाला की कथित हत्या में फंसा है। लॉरेंस बिश्नोई, जो इस समय सलाखों के पीछे है, पहले भी सलमान खान को जान से मारने की कई धमकियां दे चुका है।

एक नए सक्रिय अकाउंट से हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने कहा, “यह सिर्फ एक ट्रेलर था।” जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई को पंजाबी गायक से नेता बने सिद्धू मूसेवाला की कथित हत्या में भी फंसाया गया है।

आज सुबह (14 अप्रैल) सुबह 5 बजे दो अज्ञात हमलावरों ने उनके मुंबई स्थित आवास पर गोलीबारी की। इसके बाद, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने आज की गोलीबारी की जिम्मेदारी ली है।

यह पोस्ट सलमान खान के घर पर हुए हमले के पांच से छह घंटे बाद शेयर किया गया था. पोस्ट में अनमोल ने आगे कहा कि यह सलमान को अपनी ताकत दिखाने के लिए एक टीज़र था और उन्हें चेतावनी दी, “हमारी ताकत को कम मत समझो। यह पहली और आखिरी चेतावनी है।”

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी बनाए जाने के बाद अनमोल बिश्नोई अजरबैजान भाग गया था। उनका अंतिम ज्ञात ठिकाना संयुक्त राज्य अमेरिका में था, जहां उन्हें एक शादी में भाग लेते हुए देखा गया था।

गोलीबारी की घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से बातचीत की है। इसके अतिरिक्त, उन्होंने मुंबई पुलिस आयुक्त से बात की और उनसे अभिनेता और उनके आवास के लिए सुरक्षा उपाय बढ़ाने का आग्रह किया।

सलमान खान को वाई प्लस सुरक्षा प्रदान की गई है, जिसका पिछले साल नवंबर 2023 में लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद दोबारा मूल्यांकन किया गया था।

घटना की जांच करने के लिए मुंबई पुलिस और फोरेंसिक टीमें सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास पर पहुंचीं। पुलिस के बयान के अनुसार, दो अज्ञात बंदूकधारी फरार हैं और कथित तौर पर गोलियां विदेशी निर्मित पिस्तौल से चलाई गईं।

लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल जेल में बंद हैं और पहले भी सलमान खान को जान से मारने की कई धमकियां दे चुके हैं। उन्होंने खुलेआम एक्टर को धमकियां भेजने की बात स्वीकार की है.

2022 में एनआईए को दिए एक बयान में बिश्नोई ने सलमान खान की हत्या करने की अपनी इच्छा कबूल की। बिश्नोई ने एनआईए को बताया, “2018 में, मैंने संपत नेहरा को बताया कि सलमान खान ने काले हिरण को मारकर हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, इसलिए उसे खत्म किया जाना चाहिए।” संपत को हरियाणा पुलिस ने पकड़ लिया था।

Salman KhanSalman KhanSalman KhanSalman KhanSalman KhanSalman KhanSalman KhanSalman Khan

Related Post

Leave a Reply