Kerala Blast: केरल के कोची में हुआ धमाका 4 का मृत्यु और 55 लोग घायल मिले?

By aipaisa.com Oct29,2023
Kerala Kochi Bomb Blast

Kerala Blast:केरल के कोची में हुआ धमाका एक का मृत्यु और 25 लोग घायल मिले? अभी-अभी का ताजा खबर है केरल में केरल के कोच्चि जैसे शहर पर बम ब्लास्ट किया गया है जिसमें अभी तक एक आदमी की मृत्यु तथा 30 लोग घायल होने की सूचना मिली है। इस कोच्चि के पीछे हमास और इजराइल में हो रहे युद्ध का आतंकवादी हमले से जुड़ा हुआ बम ब्लास्ट माना जा रहा है।

Kerala Kochi Bomb Blast

कोच्चि बम ब्लास्ट में मुख्य रूप से हमास में हो रहे युद्ध का परिणाम अब भारत में भी देखने को मिल रहा है। के आतंकवादी अभी केरल के कोचिंग में बम ब्लास्ट किए हैं जिसमें दो लोगों की मृत्यु और 30 लोग घायल की स्थिति में पाए गए हैं।

हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि इस बम ब्लास्ट के पीछे किसकी हाथ है लेकिन मुख्य रूप से यह संकेत मिल रहा है कि हम आज में जितने भी उसे हो रहा है आतंकवादी संगठन जो भारत में उपस्थित हैं उन्हीं के द्वारा केरल के कोच्चि में बम ब्लास्ट किया गया है।

केरला कोची बम ब्लास्ट में लोग हुए घायल Kerala Blast

केरल में हुए कोच्चि में बम ब्लास्ट Kerala Blast में मुख्य रूप से 5 दिन पहले वहां पर प्रशासन ने इस बात का संदेश दिया था कि यहां पर कुछ आतंकवादी घुसपैठ हुई है जिसकी वजह से यहां पर सभी लोग सतर्क रहें और आज अभी तुरंत 29 अक्टूबर 2010 को 12:14 पर या बम ब्लास्ट कोच्चि में आतंकवादी संगठन आईएसआई के द्वारा किया गया है।

केरल में हुए इस बम ब्लास्ट का सीधा संपर्क हमास से जुड़े हुए आतंकवादी संगठनों से जाता है। पाकिस्तान में उपस्थित सभी आतंकवादी संगठन जो कि आतंकवाद को मिटाने के लिए उससे बचने के लिए हमास में हो रहे आतंकी भी हमले को कम करने के लिए वह विश्व के सभी देशों में अपने आतंकवादी संगठनों के द्वारा जगह-जगह आतंकवादी हमले किए जा रहे हैं जिसका प्रभाव अब भारत में भी देखने को मिला है।

Kerala Blast इस कोच्चि बम ब्लास्ट में, बहुत ही सिंपल तरीके से इस बम योजना में ब्लास्ट किया गया है वहां पर उपस्थित सभी प्रकार की लकड़ी से बनी हुई कुर्सी टेबल और आज पूरी तरह से लग गई है वहां पर प्रशासन का कहना है कि इस आग को बुझाने में तथा बम ब्लास्ट को में हुए सभी आदमियों को अस्पताल में जल्द से जल्द भर्ती कराया गया है ताकि इन लोगों की जान बच सके।

कोच्चि बम ब्लास्ट Kerala Blast में सात के आधार पर अभी तक लगभग 23 लोगों को पकड़ा गया है। लेकिन अभी तक कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है कि कोच्चि बम ब्लास्ट में किसका हाथ है लेकिन हम आज का पूरी तरह से कनेक्शन होने का वादा किया जा रहा है प्रशासन की तरफ से इसके साथ ही हमास का इफेक्ट अब मुंबई तथा दिल्ली में भी देखने को मिलेगा जिसके चलते जिसके चलते मुंबई और दिल्ली जो दोनों जगह पर प्रशासन को अलर्ट जारी किया गया है।

Related Post

Leave a Reply