IPL 2024 today’s match: MI vs CSK Playing 11, live match time

By aipaisa.com Apr14,2024

IPL 2024 today’s match: MI vs CSK Playing 11, live match time : क्रिकेट दिग्गजों की भिड़ंत के बीच, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और मुंबई इंडियंस (एमआई) रविवार, 14 अप्रैल को मुंबई के शानदार वानखेड़े स्टेडियम में एक भयंकर लड़ाई में शामिल होंगे, जो भारतीय का 29वां मुकाबला होगा। प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024।

IPL 2024 today's match
IPL 2024 today’s match

IPL 2024 today’s match

आईपीएल के एल क्लासिको में, कार्यभार एमएस धोनी और रोहित शर्मा से रुतुराज गायकवाड़ और हार्दिक पंड्या के पास आ गया है। मुंबई इंडियंस के अपने विजयी प्लेइंग 11 के साथ बने रहने की संभावना है, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स को मथीशा पथिराना की कमी महसूस हो सकती है, जो चयन के लिए उपलब्ध नहीं है। परिणामस्वरूप, उनके लाइनअप में परिवर्तन अप्रत्याशित होगा।

IPL 2024: MI vs CSK Playing 11 prediction

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की संभावित प्लेइंग 11 में रचिन रवींद्र, कप्तान के रूप में रुतुराज गायकवाड़, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, विकेटकीपर के रूप में एमएस धोनी, अजिंक्य रहाणे, समीर रिजवी, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजुर रहमान और तुषार देशपांडे शामिल हैं।

मुंबई इंडियंस (एमआई) की संभावित प्लेइंग 11 में विकेटकीपर के रूप में इशान किशन, कप्तान के रूप में रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, तिलक वर्मा, टिम डेविड, रोमारियो शेफर्ड, मोहम्मद नबी, श्रेयस गोपाल, जसप्रित बुमरा और जेराल्ड कोएत्ज़ी शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, आकाश मधवाल प्रभाव विकल्प के रूप में कार्य करते हैं।

मुंबई बनाम चेन्नई आमने-सामने
कुल खेले गए मैच: 38
मुंबई इंडियंस जीती: 21
चेन्नई सुपर किंग्स जीता: 17

Climate

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 29वें मैच में, मुंबई इंडियंस (एमआई) 14 अप्रैल (रविवार) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का स्वागत करेगी, खेल शाम 7:30 बजे शुरू होगा। आईएसटी. इस मैचअप को व्यापक रूप से आईपीएल का एल क्लासिको माना जाता है, एक ऐतिहासिक प्रतिद्वंद्विता जिसने चेन्नई और मुंबई दोनों को विभिन्न अवसरों पर विजयी होते देखा है। हालाँकि, आमने-सामने के मुकाबलों में एमआई ने बढ़त बनाए रखी है, दोनों टीमों के बीच 38 मुकाबलों में से 21 में जीत हासिल की है।

मुंबई और चेन्नई के बीच सीमित तीन मुकाबलों में, बाद वाला सभी में विजयी हुआ है। हालाँकि, मुंबई मेजबान के रूप में चेन्नई के खिलाफ अपनी पहली जीत की तलाश में है।

IPL 2024 today’s matchIPL 2024 today’s matchIPL 2024 today’s match

Related Post

Leave a Reply