Chandigarh University viral video: दोस्तों आज के हिसाब आर्टिकल में हाल ही में मोहाली में हुए छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार का आर्टिकल देखेंगे।मोहाली के एक निजी यूनिवर्सिटी में रात छात्राओं के अश्लील वीडियो पूरी तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसके खिलाफ वहां के बा की एक छात्रा को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के मुताबिक पता चला है की लड़की ने माना है कि उसने यह Chandigarh University viral video वीडियो अपने एक दोस्त को शिमला भेजा है।

इस बात की जांच आप पूरी तरह से पुलिस कर रही है कि यहChandigarh University viral video वीडियो केवल रंजिश के लिए बनाई गई हैं और आरोपी लड़की दबाव में के कारण यह वीडियो बनाई है। सूत्रों को मुताबिकीय अभी पता चला है कि लड़की ने अपनी वीडियो भी उसे लड़के को भेजे है। ऐसे में ऐसा कहा जाता है कि पुलिस का मानना है कि वह ब्लैकमेलिंग कर रहा है।Chandigarh University viral video

Chandigarh University viral video

आरोपी छात्र एक वीडियो में मन रही है कि उसने दोस्त के कहने पर यह सब वीडियो बनाया है वह लड़की अपने फोन में उसे लड़के की फोटो भी दिखाया इस वीडियो में आप यह साफ़ सुन सकते हैं कि वहां पर उपस्थित वार्डन ने कहा लड़की से कि तुमने ऐसा क्यों किया आखिर क्या है इसके पीछे राज तो चलिए जानते हैं।

लेकिन इसके पीछे उपस्थित एसपी विवेकशील सोनी का कहना है कि आरोपी गिरफ्तार की गई लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो भेजा था। उसने किसी और लड़की का नहीं लेकिन फिर भी इसके पीछे क्या सच्चाई है इसकी पूरी जांच और इसके पीछे का राज क्या है पुलिस इसका दखल अंदाज करके जांच बेच कर रही है।

Chandigarh University viral video

इस पूरे मामले को देखते हुए चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी ने एक बयान जारी किया है कि यूनिवर्सिटी के अनुसार अन्य क्षेत्रों के आपत्तिजनक वीडियो शूट करने की बात यह पूरी तरह से झूठी और बेबुनियाद है। किसी भी छात्र का कोई वीडियो आपत्तिजनक नहीं दिया गया है और ना ही मिला है शिवाय Chandigarh University viral video एक लड़की द्वारा शूट किए गए एक निजी वीडियो के। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि वह लड़की अपना वीडियो केवल अपने प्रेमी के साथ ही साझा किया।

अन्य जानकारी के अनुसार जिस हॉस्टल में यह पूरा मामला हुआ वह पहले एक बॉयज हॉस्टल था। लेकिन इसे कुछ समय पहले ही गर्ल्स हॉस्टल में तब्दील किया गया। केवल यह सूचना मिलते ही देर रात पुलिस बल तुरंत वहां पर पहुंच गई। वहीं पंजाब राज्य के आयोग ने भी जांच की प्रक्रिया तुरंत चालू करवा दिया।

लेकिन इसी बीच एक बहुत ही अफवाह चल रही है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में साथ लड़कियों ने आत्महत्या कर लिया है। जबकि सच्चाई की बात है कि किसी भी लड़की ने ऐसा कोई कदम उठाने की कोशिश भी नहीं किया है और इस घटना में किसी भी लड़की को किसी अस्पताल में नहीं भर्ती कराया गया है।

पंजाब महिला आयोग के चेयरपर्सन मनीष गुलाटी का कहना है कि इस पूरे मामले की केवल 7 दिन में सच्चाई सामने लाई जाएगी इसके साथ ही हॉस्टल में उपस्थित वार्डन से भी इसकी पूछताछ किया जाएगा। इसके साथ ही अब पूरे पंजाब में कॉलेज के हॉस्टल की सुरक्षा व्यवस्था की जांच किया जाएगा।

Mohali University Viral Video

मोहाली के एक बहुत ही नामी निजी यूनिवर्सिटी शनिवार की रात उसे समय बहुत ही ज्यादा माहौल तनाव में हो गया जब उसे हॉस्टल की एक छात्रा ने अन्य छात्राओं का Chandigarh University viral videoअश्लील वीडियो बनाकर शिमला में बैठे दोस्त के माध्यम से सोशल मीडिया पर पूरी तरह से वायरल कर दिया जैसे ही छात्राओं को पता चला तो यूनिवर्सिटी में पूरे हर काम मच गया।

एसएसपी मोहाल विवेक सोनी का कहना है कि इसके लिए साक्षी जुटाए जा रहे हैं हमें हॉस्टल में किसी भी प्रकार की आत्महत्या की या फिर प्रयास की सूची किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं मिली है इसके साथ ही हॉस्टल में उपस्थित छात्रों के मेडिकल रिकॉर्ड को भी रिकॉर्ड में लिया गया है इसके लिए लोग किसी भी प्रकार की अफवाह पर कृपया कर ध्यान ना दें।

Leave a Reply