Anjali Arora Viral Mms

Anjali Arora Viral Mms:Anjali Arora Leaked Video Download अंजली अरोरा का MMS हुआ लीक, देखे पूरा MMS ! :अंजलि अरोड़ा का वायरल Anjali Arora Viral Mms वीडियो इस समय बहुत ही तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रहा है लोग उसे डाउनलोड करने की बहुत ही ज्यादा कोशिश कर रहे हैं। बहुत सारे लोग अंजलि अरोड़ा का वायरल वीडियो का लिंक मांग रहे हैं। आखिर क्या है इसके पीछे वजह की सच्चाई आज की इस पोस्ट में यह जानने वाले हैं आखिर या वीडियो इतना वायरल क्यों हुआ इसकी शुरुआत कहां से हुई और इसके पीछे क्या सच्चाई है।

Anjali Arora Viral Mms

मेरे मम्मी पापा ने तभी इसके खिलाफ शिकायत के लिए मामला दर्ज किया था। उन्होंने मुझे इसके बारे में पूछा तक नहीं, लेकिन फिर से यह सब चल रहा है। इसमें मेरा का कसूर है मैंने आप लोगों का क्या बिगाड़ा है, मैं तो को वीडियो में हूं ही नहीं। ऐसी गंदी-गंदी काम करने से पहले लोग यह नहीं सोचते कि किसी के ऊपर या किसी के परिवार के ऊपर इसका क्या अवसर पड़ेगा मैं यह सब चीज झेलने के लिए तैयार नहीं हूं।

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने सेक्सी मूव्स से सबको बहुत ही एंटरटेनमेंट करती है अंजलि कुछ समय पहले कंगना रनौत के लॉकअप शो में नजर आई थी इसके बाद से यह वीडियो पूरी तरह से लिक किया गया।

Anjali Arora Viral Mms

सोशल मीडिया की जानी-मानी इनफ्लुएंसर या TV actress तक का सफर तय कर चुकी है अंजलि अरोड़ा किसी न किसी वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा के विषय में बनी हुई रहती है। अंजलि अरोड़ा के डांस वीडियो और उनके फोटो हमेशा सोशल मीडिया पर वायरस होते रहते हैं। लेकिन फिलहाल में अंजली का जो वीडियो इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। उसे अंजलि अरोड़ा बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आ रही है।Anjali Arora Viral Mms

अंजलि अरोड़ा का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक Mms लीक हो गया है जिसे अंजलि बताया जा रहा है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा को बहुत ही ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन अंजलि अरोड़ा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि वायरल वीडियो में मैं नहीं हूं।

बल्कि उसे वीडियो के सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने पर अंजलि अरोड़ा बहुत ही नाखुश है और रो पड़ी उनका कहना है कि इसके बारे में क्या है मामला पूरा इस मामले के बारे में हम आपको बताते हैं

पता नहीं लोग ऐसा क्यों फैला रहे हैं। दरअसल इस वीडियो के बारे में अंजलि अरोड़ा ने खुलकर बात की, एक इंटरव्यू में अंजलि अरोड़ा ने कहा कि” मुझे नहीं पता लोग क्या कर रहे हैं मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर पता नहीं लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। इन सभी ने तो मुझे बनाया है मेरी फैमिली भी सारी वीडियो देखी है।

Anjali Arora Viral Mms

Anjali Arora Viral Mms

Anjali Arora Leaked Video Download

अंजलि अरोड़ा का कहना है कि जिसमें मैं नहीं हूं, उसे इतना तेजी से क्यों फैलाया जा रहा है। ऐसा लोग सिर्फ व्यूज के लिए लिख रहे हैं। अंजलि अरोड़ा का Mms हैं। मेरी भी तो फैमिली है मेरा भी तो परिवार है मेरे भाई है मेरे बहाने सभी लोग मेरे वीडियो देखते हैं। अंजलि अरोड़ा का कहना है कि अगर आप किसी को बदनाम करना चाहते हैं तो कृपया कर इस तरह से बदनाम ना करें। जब मैं लॉकअप से आई तभी से यह फैल रहा है।aipaisa.com/anjali-arora-leaked-videoanjali-arora-leaked-mmsanjali-arora-mms-video-देखे-पूरी-vide0/(opens in a new tab)

Anjali Arora Viral Mms

अंजलि अरोड़ा का वायरल Anjali Arora Leaked Anjali Arora Viral Mms वीडियो इस समय बहुत ही तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रहा है लोग उसे डाउनलोड करने की बहुत ही ज्यादा कोशिश कर रहे हैं। बहुत सारे लोग अंजलि अरोड़ा का वायरल वीडियो का लिंक मांग रहे हैं। आखिर क्या है इसके पीछे वजह की सच्चाई आज की इस पोस्ट में यह जानने वाले हैं आखिर या वीडियो इतना वायरल क्यों हुआ इसकी शुरुआत कहां से हुई और इसके पीछे क्या सच्चाई है।

इस वीडियो की वजह से उनकी काफी बदनामी हुई, उसे समय लोगों ने अंजलि अरोड़ा को बहुत ही ज्यादा ट्रोल किया। लेकिन अंजलि अरोड़ा की कहना है हमेशा से कि मैं कामयाबी के मंजिल पाली है और मैं आगे बढ़ने लगी हूं तो लोग मुझे बदनाम करने लगे हैं उसे वीडियो में मैं नहीं हूं।अंजलि अरोड़ा का कहना है कि मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। इनका कहना यह है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों ने इनकी बातों पर विश्वास नहीं किया। वक्त बिताने के बाद भी कुछ लोग इनके वीडियो को बुलाना चाहा लेकिन अभी भी कुछ लोग बहुत ही ज्यादा मात्रा में इस वीडियो को सर्च कर रहे हैं। बल्कि उसे वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म से डिलीट कर दिया गया है लेकिन फिर भी लोग उसे अपलोड कर रहे हैं इस वीडियो की असली सच्चाई।

Leave a Reply