Anjali Arora Video ViralAnjali Arora Video Viral

anjali arora video viral:anjali arora video mms अंजली अरोरा का MMS हुआ लीक, देखे पूरा MMS ! :अंजलि अरोड़ा का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक Mms लीक हो गया है जिसे अंजलि बताया जा रहा है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा को बहुत ही ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन अंजलि अरोड़ा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि वायरल वीडियो में मैं नहीं हूं।

Anjali Arora Video Viral

पता नहीं लोग ऐसा क्यों फैला रहे हैं। दरअसल इस वीडियो के बारे में अंजलि अरोड़ा ने खुलकर बात की, एक इंटरव्यू में अंजलि अरोड़ा ने कहा कि” मुझे नहीं पता लोग क्या कर रहे हैं मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर पता नहीं लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। इन सभी ने तो मुझे बनाया है मेरी फैमिली भी सारी वीडियो देखी है।

Anjali Arora Video Viral

बल्कि फेसबुक से बहुत सारी वीडियो डिलीट होने के बावजूद भी कुछ वीडियो अभी फेसबुक पर देखने को मिल रहा है लेकिन हम आपको बता दे की Anjali Arora Video Viral आपको लगता है कि यह वीडियो फेसबुक मिल सकता है तो तो आपको बता देता हूं कि बिल्कुल भी यह वीडियो अभी फेसबुक पर उपलब्ध नहीं है।

अगर आप सोच रहे हैं कि यह वीडियो हमें यूट्यूब पर गूगल पर Anjali Arora Video Viral इंस्टाग्राम पर देखने को नहीं मिल रहा है तो क्या यह वीडियो हमें फेसबुक पर देखने को मिलेगा। तो आपको मालूम होना चाहिए कि यह वीडियो फेसबुक पर भी उपलब्ध नहीं है।

तो इसका क्या मतलब है कि यह वीडियो इंस्टाग्राम पर मिल सकता है तो इसका असली वजह है कि यह वीडियो आपको इंस्टाग्राम पर देखने को नहीं मिलेगा। इसके पहले मैंने आपको बताया है कि अंजलि अरोड़ा के द्वारा वह वीडियो पूरी प्लेटफार्म के जरिए डिलीट करवा दिया गया है इसलिए आपको इंस्टाग्राम पर देखने को नहीं मिलेगा।

Anjali Arora Video Mms

यह बात आपको मालुम होगा की Anjali Arora Video Viral वीडियो को गूगल से डिलीट कर दिया गया है। यह वीडियो यूट्यूब पर भी उपलब्ध नहीं है तो क्या हम और भी जो प्लेटफार्म है वहां पर देख सकते हैं। अगर यूट्यूब के बाद आपके दिमाग में कोई दूसरा प्लेटफार्म ऑप्शन है तो वह है इंस्टाग्राम क्योंकि इस समय सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम पर रेल देखा जा रहा है। और उनका जो वीडियो वायरल हुआ था वह इंस्टाग्राम के माध्यम से ही हुआ था।

Anjali Arora Viral video को बहुत सारे लोग यूट्यूब पर देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको क्या करना पड़ेगा। आप सभी लोग की एक चाहत है कि मैं उसे वीडियो को देखना चाह रहा हूं। और इसके लिए अपने यूट्यूब पर और पूरे इंटरनेट गूगल पर सर्च कर रहे हैं लेकिन कहीं पर भी आपको वह Anjali Arora Video Viral वीडियो देखने को नहीं मिला और आप ढूंढ़ते ढूंढ़ते परेशान हो गए हैं लेकिन आपको कहीं पर भी वह वीडियो देखने को नहीं मिल पा रहा है।

ऐसे में हर कोई चाहता है कि वह वीडियो हमें यूट्यूब पर मिल जाए। तो मैं आप लोगों को यह बात बता दो कि इस प्रकार की वीडियो यूट्यूब पर देखने को नहीं मिलेगी यूट्यूब की कम्युनिटी गाइडलाइन के खिलाफ है। क्योंकि अंजलि अरोड़ा वायरल वीडियो को यूट्यूब से हटा दिया गया है इसके साथ ही बहुत सारे प्लेटफार्म से भी हटा दिया गया है जहां पर यह वीडियो उपलब्ध था या उसे डिलीट करवा दिया गया है अब आपको कहीं पर भी देखने को नहीं मिलेगा।

लेकिन इसी बीच बहुत सारी ऐसी वेबसाइट दावा करती है कि उसे वीडियो का लिंक हम प्राइवेट प्रोवाइड करेंगे लेकिन जब उसे डाउनलोड करने के लिए लिंक किया जा रहा है तो वह वीडियो वेबसाइट कहीं और री डायरेक्ट कर देता है इसका मतलब यह निकलता है की वीडियो से कहीं से डाउनलोड नहीं किया जा सकता है आप कहीं भी डाउनलोड का लिंक नहीं देखने को मिलेगा और इन सबके पीछे यही कारण है कि जो वीडियो था वह सही वीडियो नहीं था इसलिए वह वीडियो अभी इंटरनेट पर उपलब्ध नहीं हैं।

Leave a Reply