Anjali Arora Mms

Anjali Arora Mms : Anjali Arora Mms Video मेरी भी फैमिली है; व्यूज के लिए लोग मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे :अंजलि अरोड़ा के वायरल इस वीडियो को देखने के लिए बहुत सारे लोग लिंग की मांग कर रहे हैं। हमारे इंस्टाग्राम पर हमारे पेज के नीचे जाकर बहुत सारे लोग Anjali Arora viral video link मांग के लिए कमेंट्स कर रहे हैं। और एक दूसरे के पास पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। यही नहीं इस गूगल पर भी बहुत ही ज्यादा मात्रा में लोगों के द्वारा सर्च किया जा रहा है। लोग गूगल के सर्च इंजन में Anjali Arora Viral MMS लिखकर बार-बार सर्च कर रहे हैं। जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है तब से सभी लोग इस वीडियो को देखने की कोशिश कर रहे हैं।

दोस्तों एक बात आपको पता होनी चाहिए कि कुछ दिन पहले ही Anjali Arora viral video link किसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए लोगों के समक्ष अपलोड कर दिया था। जिसे लोगों ने लगभग 1 घंटे के भीतर ही चार लाख लोगों ने देख लिया। यही कारण है कि उसे समय से लेकर अभी तक सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बना हुआ है। और फिर से Anjali Arora Controversy में दिख रही हैं। बहुत सारे लोगों ने इस वीडियो को तुरंत डाउनलोड कर देख लिया है

Anjali Arora Mms

इंटरनेट पर बहुत सारी ऐसी यूजर हैं जो किसी भी Anjali Arora viral video को देखना बहुत पसंद कर रहे हैं। और वह अंजनी अरोड़ा के इस वीडियो को भी ऑनलाइन ही देखना चाहते हैं। इसलिए हुआ गूगल पर जाकर के Anjali Arora viral video Online लिखकर बार-बार सर्च कर रहे हैं और उसे वीडियो को ढूंढने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में अंजलि अरोड़ा ने बताया कि यह वीडियो पूर्ण रूप से बे बुनियाद है। उनकी सफलता को लोगों को देखकर के रहा नहीं जा रहा है। यह वीडियो उनकी छवि को धूमिल करने के लिए बनाया गया है। इस वीडियो में जो महिला दिख रही है वह मैं नहीं हूं वह कोई अन्य महिला है। ऐसा सिर्फ इसलिए किया जा रहा है ताकि मेरी छवि को खराब किया जा सके। ताकि मुझे कोई अच्छी सफलता न मिले।

Anjali Arora Mms Video

Anjali Arora Viral Video:कच्चा बादाम वाली अंजली अरोरा का MMS हुआ लीक, देखे पूरा वीडियो:दोस्तों आज की इस आर्टिकल में हम बात करेंगे एक ऐसे सस्ख जिसे लगभग सभी लोग जानते होंगे। आज के इस आर्टिकल में बात करने जा रहे हैं अंजलि अरोड़ा की वायरल वीडियो के बारे में बहुत ही तेजी से अंजलि अरोड़ा का वायरल वीडियो हो रहा है। अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है,

और उनके सोशल मीडिया पर करोड़ों में फॉलोअर्स है। उनका एक वायरल वीडियो MMS किसी ने इंटरनेट पर अपलोड कर दिया है। अंजलि अरोड़ा वायरल वीडियो MMS इंटरनेट पर अपलोड होने के मात्र 1 घंटे ही इंटरनेट पर पूरी तरह से वायरल होने लगा था।

Anjali Arora Mms

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को किसी अज्ञात यूज़र ने पिछले कुछ दिन पहले ही इसे इंटरनेट पर अपलोड किया है

अपलोड करने के मात्र आधे घंटे के भीतर ही इस वीडियो पर लगभग लाखों लोग देख चुके हैं इतना ही नहीं कुछ लोगों ने इसे डाउनलोड करके अपने पास सुरक्षित रखकर व्हाट्सएप के जरिए शेयर भी कर रहे हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर आंख की तरफ फैल रही है और इस आग को बुझाने का प्रयास करना बहुत ही मुश्किल है

Anjali Arora Viral Video

Anjali Arora Mms

अगर आप लोग मामला जानने की कोशिश कर रहे हैं। तो अब तक कुछ ऐसे सुराग नहीं मिला है। जिससे किया निश्चित रूप से कहा जाए कि यह वीडियो अंजलि अरोड़ा का ही है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक यह पता चल रहा है कि हो सकता है कि यह वीडियो AI की सहायता से बनाया गया हो। जिसमें अंजलि अरोड़ा का फेस लगा दिया गया है। क्योंकि आज के दौर में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का दौर है। और ऐसे समय में हम देख सकते हैं कि आए दिन में किसी न किसी MMS या वायरल वीडियो लिंक होता रहता है। यह सभी अंजलि अरोड़ा के केस में भी वैसा ही है।

Leave a Reply