Anjali Arora Leaked Video:Anjali Arora Leaked Mms,Anjali Arora Mms Video देखे पूरी Vide0

Anjali Arora Leaked Video

Anjali Arora Leaked Video:Anjali Arora Leaked Mms,Anjali Arora Mms Video देखे पूरी विडियो: सोशल मीडिया की जानी-मानी इनफ्लुएंसर या TV actress तक का सफर तय कर चुकी है अंजलि अरोड़ा किसी न किसी वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा के विषय में बनी हुई रहती है। अंजलि अरोड़ा के डांस वीडियो और उनके फोटो हमेशा सोशल मीडिया पर वायरस होते रहते हैं। लेकिन फिलहाल में अंजली का जो वीडियो इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। उसे अंजलि अरोड़ा बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आ रही है।

Anjali Arora Leaked Video

बल्कि उसे वीडियो के सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने पर अंजलि अरोड़ा बहुत ही नाखुश है और रो पड़ी उनका कहना है कि इसके बारे में क्या है मामला पूरा इस मामले के बारे में हम आपको बताते हैं

Anjali Arora Leaked Video

अंजलि अरोड़ा का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक Mms लीक हो गया है जिसे अंजलि बताया जा रहा है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा को बहुत ही ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन अंजलि अरोड़ा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि वायरल वीडियो में मैं नहीं हूं।

पता नहीं लोग ऐसा क्यों फैला रहे हैं। दरअसल इस वीडियो के बारे में अंजलि अरोड़ा ने खुलकर बात की, एक इंटरव्यू में अंजलि अरोड़ा ने कहा कि” मुझे नहीं पता लोग क्या कर रहे हैं मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर पता नहीं लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। इन सभी ने तो मुझे बनाया है मेरी फैमिली भी सारी वीडियो देखी है।

Anjali Arora Leaked Mms

अंजलि अरोड़ा का कहना है कि जिसमें मैं नहीं हूं, उसे इतना तेजी से क्यों फैलाया जा रहा है। ऐसा लोग सिर्फ व्यूज के लिए लिख रहे हैं। अंजलि अरोड़ा का Mms हैं। मेरी भी तो फैमिली है मेरा भी तो परिवार है मेरे भाई है मेरे बहाने सभी लोग मेरे वीडियो देखते हैं। अंजलि अरोड़ा का कहना है कि अगर आप किसी को बदनाम करना चाहते हैं तो कृपया कर इस तरह से बदनाम ना करें। जब मैं लॉकअप से आई तभी से यह फैल रहा है।

मेरे मम्मी पापा ने तभी इसके खिलाफ शिकायत के लिए मामला दर्ज किया था। उन्होंने मुझे इसके बारे में पूछा तक नहीं, लेकिन फिर से यह सब चल रहा है। इसमें मेरा का कसूर है मैंने आप लोगों का क्या बिगाड़ा है, मैं तो को वीडियो में हूं ही नहीं। ऐसी गंदी-गंदी काम करने से पहले लोग यह नहीं सोचते कि किसी के ऊपर या किसी के परिवार के ऊपर इसका क्या अवसर पड़ेगा मैं यह सब चीज झेलने के लिए तैयार नहीं हूं।

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने सेक्सी मूव्स से सबको बहुत ही एंटरटेनमेंट करती है अंजलि कुछ समय पहले कंगना रनौत के लॉकअप शो में नजर आई थी इसके बाद से यह वीडियो पूरी तरह से लिक किया गया।

Anjali Arora Mms Video

अंजलि अरोड़ा का वायरल Anjali Arora Leaked Video वीडियो इस समय बहुत ही तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रहा है लोग उसे डाउनलोड करने की बहुत ही ज्यादा कोशिश कर रहे हैं। बहुत सारे लोग अंजलि अरोड़ा का वायरल वीडियो का लिंक मांग रहे हैं। आखिर क्या है इसके पीछे वजह की सच्चाई आज की इस पोस्ट में यह जानने वाले हैं आखिर या वीडियो इतना वायरल क्यों हुआ इसकी शुरुआत कहां से हुई और इसके पीछे क्या सच्चाई है।

अंजलि अरोड़ा मुख्य रूप से एक सोशल मीडिया विडियो Creater है, कांच बादाम सॉन्ग पर इन्होंने अपना एक शॉर्ट वीडियो अपलोड किया था। जी वीडियो को बहुत ही ज्यादा लोगों को पसंद आया था। उसे वीडियो की वजह से इनका काफी नाम हो गया। उसे समय पर अंजलि अरोड़ा कंगना रनौत के लॉकअप नामक शो पर जा चुकी है।

उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग होने के कारण उन्हें कंगना रनौत ने अपने इस शो में बुलाया था। इसके साथ ही अंजलि अरोड़ा बहुत ही वीडियो एल्बम में काम कर चुकी है। इनका फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा बढ़ गया है लेकिन अचानक से उसे समय पर इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल होने लगा।

उसे वीडियो के वायरल होने पर अधिकतर लोग सर्च करने लगे Anjali Arora Leaked Video दोस्तों इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा किसी सास के साथ गलत पोजीशन में नजर आए जिसकी वजह से देखते ही देखते हैं यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल होने लगा।

Anjali Arora Leaked Video

इस वीडियो की वजह से उनकी काफी बदनामी हुई, उसे समय लोगों ने अंजलि अरोड़ा को बहुत ही ज्यादा ट्रोल किया। लेकिन अंजलि अरोड़ा की कहना है हमेशा से कि मैं कामयाबी के मंजिल पाली है और मैं आगे बढ़ने लगी हूं तो लोग मुझे बदनाम करने लगे हैं उसे वीडियो में मैं नहीं हूं।

अंजलि अरोड़ा का कहना है कि मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। इनका कहना यह है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों ने इनकी बातों पर विश्वास नहीं किया। वक्त बिताने के बाद भी कुछ लोग इनके वीडियो को बुलाना चाहा लेकिन अभी भी कुछ लोग बहुत ही ज्यादा मात्रा में इस वीडियो को सर्च कर रहे हैं। बल्कि उसे वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म से डिलीट कर दिया गया है लेकिन फिर भी लोग उसे अपलोड कर रहे हैं इस वीडियो की असली सच्चाई।

Anjali Arora Viral video download link

अंजलि अरोड़ा के उस Anjali Arora Leaked Video वीडियो के लिंक के लिए लोग बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं और अपने मोबाइल और कंप्यूटर में हर समय अंजलि अरोड़ा के वायरल वीडियो सर्च कर रहे हैं। लेकिन उन्हें लिंक नहीं मिल पाती है और उसका यह कारण है कि अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर से उसे वीडियो को डिलीट करवा दिया है फिर भी लोगों को लगता है कि उसे वीडियो को या इंटरनेट पर मिल जाए तो उसे सर्च कर रहे हैं।

लेकिन इसी बीच बहुत सारी ऐसी वेबसाइट दावा करती है कि उसे वीडियो का लिंक हम प्राइवेट प्रोवाइड करेंगे लेकिन जब उसे डाउनलोड करने के लिए लिंक किया जा रहा है तो वह वीडियो वेबसाइट कहीं और री डायरेक्ट कर देता है इसका मतलब यह निकलता है की वीडियो से कहीं से डाउनलोड नहीं किया जा सकता है आप कहीं भी डाउनलोड का लिंक नहीं देखने को मिलेगा और इन सबके पीछे यही कारण है कि जो वीडियो था वह सही वीडियो नहीं था इसलिए वह वीडियो अभी इंटरनेट पर उपलब्ध नहीं हैं।

Anjali Arora Viral video on YouTube

Anjali Arora Viral video को बहुत सारे लोग यूट्यूब पर देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको क्या करना पड़ेगा। आप सभी लोग की एक चाहत है कि मैं उसे वीडियो को देखना चाह रहा हूं। और इसके लिए अपने यूट्यूब पर और पूरे इंटरनेट गूगल पर सर्च कर रहे हैं लेकिन कहीं पर भी आपको वह Anjali Arora Leaked Video वीडियो देखने को नहीं मिला और आप ढूंढ़ते ढूंढ़ते परेशान हो गए हैं लेकिन आपको कहीं पर भी वह वीडियो देखने को नहीं मिल पा रहा है।

ऐसे में हर कोई चाहता है कि वह वीडियो हमें यूट्यूब पर मिल जाए। तो मैं आप लोगों को यह बात बता दो कि इस प्रकार की वीडियो यूट्यूब पर देखने को नहीं मिलेगी यूट्यूब की कम्युनिटी गाइडलाइन के खिलाफ है। क्योंकि अंजलि अरोड़ा वायरल वीडियो को यूट्यूब से हटा दिया गया है इसके साथ ही बहुत सारे प्लेटफार्म से भी हटा दिया गया है जहां पर यह वीडियो उपलब्ध था या उसे डिलीट करवा दिया गया है अब आपको कहीं पर भी देखने को नहीं मिलेगा।

Anjali Arora Viral video on Instagram

यह बात आपको मालुम होगा की Anjali Arora Leaked Video वीडियो को गूगल से डिलीट कर दिया गया है। यह वीडियो यूट्यूब पर भी उपलब्ध नहीं है तो क्या हम और भी जो प्लेटफार्म है वहां पर देख सकते हैं। अगर यूट्यूब के बाद आपके दिमाग में कोई दूसरा प्लेटफार्म ऑप्शन है तो वह है इंस्टाग्राम क्योंकि इस समय सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम पर रेल देखा जा रहा है। और उनका जो वीडियो वायरल हुआ था वह इंस्टाग्राम के माध्यम से ही हुआ था।

तो इसका क्या मतलब है कि यह वीडियो इंस्टाग्राम पर मिल सकता है तो इसका असली वजह है कि यह वीडियो आपको इंस्टाग्राम पर देखने को नहीं मिलेगा। इसके पहले मैंने आपको बताया है कि अंजलि अरोड़ा के द्वारा वह वीडियो पूरी प्लेटफार्म के जरिए डिलीट करवा दिया गया है इसलिए आपको इंस्टाग्राम पर देखने को नहीं मिलेगा।

Anjali Arora Viral video on Facebook

अगर आप सोच रहे हैं कि यह वीडियो हमें यूट्यूब पर गूगल पर Anjali Arora Leaked Video इंस्टाग्राम पर देखने को नहीं मिल रहा है तो क्या यह वीडियो हमें फेसबुक पर देखने को मिलेगा। तो आपको मालूम होना चाहिए कि यह वीडियो फेसबुक पर भी उपलब्ध नहीं है।

https://fb.watch/olv-WR078M/?mibextid=NnVzG8

बल्कि फेसबुक से बहुत सारी वीडियो डिलीट होने के बावजूद भी कुछ वीडियो अभी फेसबुक पर देखने को मिल रहा है लेकिन हम आपको बता दे की Anjali Arora Leaked Video आपको लगता है कि यह वीडियो फेसबुक मिल सकता है तो तो आपको बता देता हूं कि बिल्कुल भी यह वीडियो अभी फेसबुक पर उपलब्ध नहीं है।

नोट: अंजलि अरोड़ा का यह Anjali Arora Leaked Video वीडियो कुछ लोग उपयोग करें समय उपयोग वीडियो को डाउनलोड करके सेव कर लें हैं जैसे लोग एक दूसरे को व्हाट्सएप के जारी तथा इंस्टाग्राम के जारी शेयर करके वीडियो देख रहे हैं अगर आप चाहते हैं तो किसी व्हाट्सएप ग्रुप के जारी यह वीडियो है को आसान से देख सकते हैं

Related Post

Leave a Reply