60-Girl Viral Video आखिर क्या है? वीडियो लीक कांड का राज

By aipaisa.com Nov23,2023
60-Girl Viral Video
60-Girl Viral Video

60-Girl Viral Video: दोस्तों आज के हिसाब आर्टिकल में हाल ही में मोहाली में हुए छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार का आर्टिकल देखेंगे।मोहाली के एक निजी यूनिवर्सिटी में रात छात्राओं के अश्लील वीडियो पूरी तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसके खिलाफ वहां के बा की एक छात्रा को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के मुताबिक पता चला है की लड़की ने माना है कि उसने यह 60-Girl Viral Video वीडियो अपने एक दोस्त को शिमला भेजा है।

60-Girl Viral Video

इस बात की जांच आप पूरी तरह से पुलिस कर रही है कि यह 60-Girl Viral Video वीडियो केवल रंजिश के लिए बनाई गई हैं और आरोपी लड़की दबाव में के कारण यह वीडियो बनाई है। सूत्रों को मुताबिकीय अभी पता चला है कि लड़की ने अपनी वीडियो भी उसे लड़के को भेजे है। ऐसे में ऐसा कहा जाता है कि पुलिस का मानना है कि वह ब्लैकमेलिंग कर रहा है।

आरोपी छात्र एक वीडियो में मन रही है कि उसने दोस्त के कहने पर यह सब वीडियो बनाया है वह लड़की अपने फोन में उसे लड़के की फोटो भी दिखाया इस वीडियो में आप यह साफ़ सुन सकते हैं कि वहां पर उपस्थित वार्डन ने कहा लड़की से कि तुमने ऐसा क्यों किया आखिर क्या है इसके पीछे राज तो चलिए जानते हैं।

लेकिन इसके पीछे उपस्थित एसपी विवेकशील सोनी का कहना है कि आरोपी गिरफ्तार की गई लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो भेजा था। उसने किसी और लड़की का नहीं लेकिन फिर भी इसके पीछे क्या सच्चाई है इसकी पूरी जांच और इसके पीछे का राज क्या है पुलिस इसका दखल अंदाज करके जांच बेच कर रही है।

60-Girl Viral Video

इस बात की जांच आप पूरी तरह से पुलिस कर रही है कि यह 60-Girl Viral Video वीडियो केवल रंजिश के लिए बनाई गई हैं और आरोपी लड़की दबाव में के कारण यह वीडियो बनाई है। सूत्रों को मुताबिकीय अभी पता चला है कि लड़की ने अपनी वीडियो भी उसे लड़के को भेजे है। ऐसे में ऐसा कहा जाता है कि पुलिस का मानना है कि वह ब्लैकमेलिंग कर रहा है।

https://www.instagram.com/reel/CipJ0N5pLlG/?igshid=MzY1NDJmNzMyNQ==

इस पूरे मामले को देखते हुए चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी ने एक बयान जारी किया है कि यूनिवर्सिटी के अनुसार अन्य क्षेत्रों के आपत्तिजनक वीडियो शूट करने की बात यह पूरी तरह से झूठी और बेबुनियाद है। किसी भी छात्र का कोई वीडियो आपत्तिजनक नहीं दिया गया है और ना ही मिला है शिवाय 60-Girl Viral Video एक लड़की द्वारा शूट किए गए एक निजी वीडियो के। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि वह लड़की अपना वीडियो केवल अपने प्रेमी के साथ ही साझा किया।

अन्य जानकारी के अनुसार जिस हॉस्टल में यह पूरा मामला हुआ वह पहले एक बॉयज हॉस्टल था। लेकिन इसे कुछ समय पहले ही गर्ल्स हॉस्टल में तब्दील किया गया। केवल यह सूचना मिलते ही देर रात पुलिस बल तुरंत वहां पर पहुंच गई। वहीं पंजाब राज्य के आयोग ने भी जांच की प्रक्रिया तुरंत चालू करवा दिया।

लेकिन इसी बीच एक बहुत ही अफवाह चल रही है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में साथ लड़कियों ने आत्महत्या कर लिया है। जबकि सच्चाई की बात है कि किसी भी लड़की ने ऐसा कोई कदम उठाने की कोशिश भी नहीं किया है और इस घटना में किसी भी लड़की को किसी अस्पताल में नहीं भर्ती कराया गया है।

पंजाब महिला आयोग के चेयरपर्सन मनीष गुलाटी का कहना है कि इस पूरे मामले की केवल 7 दिन में सच्चाई सामने लाई जाएगी इसके साथ ही हॉस्टल में उपस्थित वार्डन से भी इसकी पूछताछ किया जाएगा। इसके साथ ही अब पूरे पंजाब में कॉलेज के हॉस्टल की सुरक्षा व्यवस्था की जांच किया जाएगा।

मोहाली के एक बहुत ही नामी निजी यूनिवर्सिटी शनिवार की रात उसे समय बहुत ही ज्यादा माहौल तनाव में हो गया जब उसे हॉस्टल की एक छात्रा ने अन्य छात्राओं का 60-Girl Viral Video अश्लील वीडियो बनाकर शिमला में बैठे दोस्त के माध्यम से सोशल मीडिया पर पूरी तरह से वायरल कर दिया जैसे ही छात्राओं को पता चला तो यूनिवर्सिटी में पूरे हर काम मच गया।

60-Girl Viral Video

एसएसपी मोहाल विवेक सोनी का कहना है कि इसके लिए साक्षी जुटाए जा रहे हैं हमें हॉस्टल में किसी भी प्रकार की आत्महत्या की या फिर प्रयास की सूची किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं मिली है इसके साथ ही हॉस्टल में उपस्थित छात्रों के मेडिकल रिकॉर्ड को भी रिकॉर्ड में लिया गया है इसके लिए लोग किसी भी प्रकार की अफवाह पर कृपया कर ध्यान ना दें।

मीडिया के सामने एडीजीपी गुरप्रीत देव ने पत्रकारों से कहा कि हमारी लड़कियों से बात हुआ है प्रदर्शन करने वाली लड़कियां कोई और है जो लड़कियां प्रभावित है वह सामने आए ही नहीं। इन सभी मामलों में हमने एक लड़की को गिरफ्तार किया है जिसने बाथरूम के दरवाजे के नीचे से लड़कियों का वीडियो बनाई। लेकिन उसने शिमला में अपने बॉयफ्रेंड को अपनी ही 60-Girl Viral Video वीडियो भेजें।

उसे मोबाइल को हमने फॉरेंसिक टीम को जांच करने के लिए भेज दिया है और इसके साथ ही लड़के को पकड़ने के लिए हमारी टीम हिमाचल के लिए रवाना हो चुकी है। उसे लड़की की गिरफ्तारी के बाद हम दोनों के सामने बैठकर पूछताछ करेंगे या एक बहुत ही नई हॉस्टल था। इसलिए लड़कियां एक दूसरे को जानती भी नहीं है।

Related Post

Leave a Reply